पूर्व मेयर वर्षा सिंह के आवास से म’द्य नि’षेध व पुलिस की टीम ने बरामद की 47 कार्टन श’राब

366

पूर्व मेयर वर्षा सिंह के आवासीय परिसर से म’द्य नि’षेध पटना और  नगर थाने की पुलिस टीम ने छा’पेमारी कर 47 कार्टन श’राब बरामद की है।

पूर्व मेयर के पति संजीव चाैहान वर्तमान में वार्ड-22 के पार्षद हैं। संजीव चाैहान की गिरफ्तारी का आदेश एसएसपी जयंत कांत ने दिया है। संजीव चाैहान फरार बताए जा रहे हैं। नगर थानेदार ओम  प्रकाश ने बताया कि मद्य निषेध विभाग काे इनके आवास  में शराब के भंडारण की सूचना मिली थी। शराब एक कमरे में स्टाेर किया गया था। इसमें 41 कार्टन शराब सील थी और  छह कार्टन का पैक टूटा हुआ था।

पार्षद संजीव ने कहा- रात में मैं घर पर ही था शराब मिली ताे पुलिस ने क्याें नहीं जगाया

संजीव चाैहान ने माेबाइल पर काॅल कर बताया कि वह शराब का धंधा नहीं करते हैं, जब्त शराब उनकी नहीं है। पुलिस इसकी गंभीरता से जांच करे। रात में मैं घर पर ही था, अभी एक काम से शहर से बाहर हूं। शराब मिली ताे रात में ही पुलिस ने मुझे क्याें नहीं जगाया।

पूर्व मेयर के आवासीय परिसर में ही कमरे से शराब जब्त की गई है। इसमें पूर्व मेयर के पति सह वर्तमान पार्षद की भूमिका है। उनके खिलाफ नगर थाने में नामजद FIR  दर्ज की गई है। शराब या अवैध कमाई से अर्जित संपत्ति जब्ती का प्रस्ताव भी मुख्यालय काे भेजा जाएगा। -जयंत कांत, एसएसपी

Input : Dainik Bhaskar