मुजफ्फरपुर: पीएनटी चौक पर ब’म चलने की अफ’वाह पर दौड़ी पुलिस, नहीं मिला अव’शेष

82

शहर के पीएनटी चौक के पास एक पतली गली में ब’म चलने की सूचना पर लोगों में अ’फरा-त’फरी मच गई। लोगों की भीड़ सड़क पर आ गई। हालांकि, घट’नास्थल से ब’म का अ’वशेष नहीं मिला। घट’ना की सूचना मिलने के साथ मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने त’त्काल लोगों द्वारा बताए गए स्थान का निरीक्षण किया। टीम में नगर पुलिस उपाधीक्षक रामनरेश पासवान, मिठनपुरा थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद व नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश शामिल थे।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि एक बाइक पर सवार दो बदमाश बाइक सवार एक युवक का पीछा कर रहे थे। आगे चल रही बाइक पर सवार युवक को निशाना करते हुए पीछे की बाइक पर सवार युवक एक पतली गली में प्रवेश कर गए। थोड़ी दूर आगे जाने के बाद युवक को निशाना कर बम मारा। लेकिन, अकेला युवक बाइक लेकर भाग निकला।

आगे चलकर उसने अपनी बाइक छोड़ दी और एक चहारदीवारी को फांद कर निकल गया। जब पुलिस ने कथित लावारिश बाइक का सत्यापन किया तो बाइक पर मोहल्ले के ही एक युवक ने दावा किया। वहीं घटनास्थल के पास से ऐसा कोई प्रमाण नहीं मिला जिससे बम चलने की पुष्टि हो सके। देर रात तक इस सिलसिले में किसी ने भी पुलिस में शिकायत तक दर्ज नहीं कराई।

घटना के संबंध में नगर पुलिस उपाधीक्षक रामनरेश पासवान ने कहा कि पुलिस की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। मौके से बम चलने का कोई सबूत नहीं मिला। बाइक का दावेदार मिल गया है। बहरहाल मामले की जांच चल रही है। कैसे यह बात फैली। यदि बम चलने की आवाज हुई तो यह कहां से और कैसे हुआ।