Home Muzaffarpur सोमी के लिए दीपक ठाकुर का उमड़ा प्यार,गाया ‘तुझे कोई और देखे...

सोमी के लिए दीपक ठाकुर का उमड़ा प्यार,गाया ‘तुझे कोई और देखे तो जलता है दिल’

27
0

बिग बॉस 12 के घर में रहते हुए घरवालों को काफी दिन हो चुके हैं। बिग-बॉस 12 में लग्ज़री बजट टास्क BB पोल्ट्री फार्म को लेकर कंटेस्टेंट के बीच गरमा-गर्मी देखने को मिली।

कल के एपिसोड में दीपक ने सोमी को धोखा दिया। लेकिन फिर हमने देखा उन्होंने सोमी से इस बात के लिए माफ़ी मांगी। उसके बाद जब सोमी ने दीपक से किया सवाल तब दीपक वाशरूम में जा कर रोने लगे। सोमी ने दीपक को काफी मनाया और काफी सपोर्ट किया।

दीपक का सोमी पर क्रश है ये तो सबको पता है। दीपक- उर्वशी इस शो में एक साथ आए थे। लेकिन कैप्टेंसी टास्क को लेकर दोनों की बीच लड़ाई हो जाती है। लेटेस्ट एपिसोड में दीपिका और सृष्टि उर्वशी को दीपक के साथ अपना झगड़ा खत्म करने के लिए उनसे बात करने के लिए मनाती हैं।

आज रात दीपक काफी मस्ती करते हुए दिखेंगे। उन्होंने सोमी के लिए गाना भी गाया जिसके बोल थे “तुम्हे कोई और देखे जलाता है दिल” ,

साथ ही साथ उन्होंने जसलीन के साथ डांस प्रैक्टिस करते हुए नज़र आये।

हाई हील्स भी पहना उन्होंने और चल रहे थे। दीपक पुरे घर को काफी ज्यादा एंटरटेन करते रहते हैं। इससे पहले आपने देखा होगा जब सुरभी दीपक को सोमी से अपनी फीलिंग्स का इजहार करने के लिए कहती हैं और अपने सामने बैठाकर सोमी से बात कराती हैं।

सोमी दीपक की बात सुनती हैं और कहती हैं कि वह उनके सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। इस वक्त उन्हें गेम पर ज्यादा फोकस करना चाहिए। दीपक अपनी मनमोहक अंदाज़ से सबको हसते रहते हैं। वहीं दीपक सोमी पर अपना दिर हार बैठे हैं।

दीपक सुरभि के कहने पर सोमी से बात करते हैं। वह सोमी से कहते हैं कि मैं तुमको लाइक करता हूं। सोमी दीपक की बात के जवाब में कहती हैं कि अच्छी बात है कि तुम मुझको लाइक करते हो।केकिन सोमी के तरफ से कुछ भी नहीं है वो दीपक को बस दोस्त की तरह ही समझती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here