त’मंचे के साथ डांस करनेवाले युवकों काे प’कड़ने पहुंची पुलिस ताे श’राब पीते मिले दाेनों के पिता

138

त’मं’चे के साथ स्टेज पर डांस करते वीडियाे में दिखे युवकाें काे प’कड़ने के लिए रविवार काे जब अहियापुर थाने की पुलिस ने छा’पेमा’री की ताे घर में आ’रोपित  दाे युवकाें के पिता श’राब पीते मिले। पुलिस ने श’राब पीने के आ’रोप  में दाेनाें काे गिर’फ्तार कर लिया।

अहियापुर थानेदार विकास कुमार ने बताया कि विनाेद कुमार और  दिनेश यादव काे शराब पीने के अाराेप में गिरफ्तार किया गया है। इन दाेनाें का पुत्र एक शादी समाराेह में पिस्टल लहराते हुए डांस कर रहा था। इसके अलावा  दाे अन्य युवकाें काे भी तमंचे पर डांस करते चिह्नित किया गया है। चाराें के खिलाफ आर्म्स  एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गाैरतलब है कि उक्त युवकाें का तमंचे पर डांस करते वीडियाे वायरल हुआ  था। उसके बाद से सभी युवक फरार हैं। शराब पीते पकड़े गए उनके पिता के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत FIR की गई है। थानेदार ने बताया कि चाणक्यपुरी माेहल्ले के विनोद कुमार की पुत्री की शादी थी। बारात सरैया के महमदपुर बाया गांव से आई थी। समारोह के स्टेज पर दिनेश यादव का पुत्र कमर से पिस्टल निकालकर लहराते हुए दिख रहा है। दूसरा युवक विनाेद कुमार का रिश्तेदार अमरदीप उर्फ विक्की है। चिह्नित युवकाें की गिरफ्तारी के लिए छामेमारी की जा रही है। चिह्नित आरोपित समेत अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपिताें को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपित  युवकाें के चेहरे व कद काठी का मिलान लूट के कई अन्य सीसीटीवी फुटेज से भी किया जा रहा है।

इनपुट : दैनिक भास्कर