CBI की FSL टीम पहुंची मुजफ्फरपुर, शेल्टर होम की हो रही फोरेंसिक जांच, बंद कमरों को खोला गया

मुजफ्फरपुर महापाप मामले में सीबीआई का तेज-तर्रार एक्शन जारी है. आज फिर सीबीआई की टीम मुजफ्फरपुर में है. सीबीआई अपने साथ एफएसएल टीम को भी ले गई है. मिल रही जानकारी के मुताबिक सीबीआई की एफएसएल टीम ने शेल्टर होम के बंद कमरों को खोला है. वीडियोग्राफी के जरिए फोरेंसिक जाच की जा रही है. सीबीआई के साथ भारी संख्या में कमांडोज को भी तैनात किया गया है.

सीबीआई ने शेल्टर होम में मंगवाई जेसीबी

वहीं सीबीआई टीम बलिका गृह पहुंचते ही मामले की जांच में जुट गई है.जेसीबी भी मंगवाई गई है. वहीं बन्द कमरों को मजिस्ट्रेट के समक्ष खोलकर तलाशी ली जा रही है. मुजफ्फरपुर बलिका गृह पहुंची सीबीआई की टीम महिला थाना अध्यक्ष ज्योति को भी बुलाया है. वहीं साथ-ही-साथ मजिस्ट्रेट को भी साथ रहने को कहा गया है.

पुलिस ने खोज निकाला गायब महिलाओं को

बिहार के मुजफ्फरपुर महापाप की जांच सीबीआई तेजी से कर रही है. इधर मधुबनी में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. मधुबनी में चल रहे एक बालिका गृह से आठ महीने पहले भागी दो महिलाओं का पता चल गया है. इनमें से एक मधुबनी के ही राजनगर ब्लॉक में रहती है और दूसरी हरियाणा अपने घर वापस चली गई थी. पुलिस के इस सफलता के बाद हो सकता है कि लड़कियों के गायब होने का मामला साफ हो.

इधर मधुबनी पुलिस के मुताबिक इस मामले में बालिका गृह का संचालन करने वाले एनजीओ परिहार सेवा संस्थान ने एफआईआर दर्ज कराया था. अब इन दोनों को सिर्फ उपस्थिति के लिए वापस बुलाकर केस क्लोज कर दिया जाएगा और ये वापस जा सकेंगी. पुलिस इनकी तलाश कर ही रही थी कि अचानक मुजफ्फरपुर बालिका गृह सेक्स स्कैंडल के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया.

Input : Live Cities

0 Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
0 Shares