DM ने युवाओं से की अपील किसी दलाल और बिचौलिए के झांसे में ना आएं, सेना बहाली भर्ती स्थल का लिया जायज़ा

132

7 जनवरी से शुरू हो रही सेना बहाली की प्रक्रिया को लेकर जिलाधिकारी मो०सोहैल आज चक्कर मैदान पहुंचे और सैन्य अधिकारियों से व्यवस्था के बाबत जानकारी ली तथा कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर दिशा-निर्देश भी दिया।

उन्होंने पंडाल, बैरिकेडिंग, रनर ट्रैक, साफ-सफाई, वीडियोग्राफी, स्वच्छ पेय जल, शौचालय, विधुत की आपूर्ति, जनरेटर, माइक इत्यादि से संबंधित तैयारियों का जायजा भी लिया।

मौके पर उन्होंने कहा कि 8 जिलों के लगभग 47 हजार अभियार्थी इस बहाली प्रक्रिया में भाग लेंगे जिसके तहत सारी तैयारियां मुकम्मल कर ली गई है। उन्होंने युवाओं से अपील किया कि किसी दलाल और विचौलिये के झांसे में न आये। साथ ही उन्होंने उम्मीद किया कि इस जोन से अधिक से अधिक युवा इस परीक्षा में सफल होंगे जिन्हें देश की सेवा करने का मौका मिलेगा।

मौके पर उपस्थित सेना भर्ती बोर्ड के निदेशक, कर्नल मनमोहन सिंह मन्हास ने कहा कि बहाली से संबंधित सभी तैयारी पूर्ण हो चुकी है। प्रक्रिया के हर स्तर पर पूर्ण पारदर्शिता सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने भाग लेने वाले युवाओं को अपनी शुभकामना देते हुए उनसे अपील किया कि युवा दलालो पर नही बल्कि अपनी योग्यता पर भरोसा रखें। उन्होंने बताया कि रविवार को बिहार-झारखंड के डी डी जी, ब्रिगेडियर आलोक चंद्र भी सेना बहाली प्रक्रिया और उस संबंध में की जा रही व्यवस्था का जायजा लेंगे। बहाली को देखते हुए भर्ती स्थल एवं उसके आस-पास के क्षेत्रों में सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। मौके पर अपर समाहर्ता आपदा, प्रभारी पदाधिकारी, सामान्य शाखा, एन डी सी, सिविल सर्जन, भवन निर्माण और पी एच ई डी के कार्यपालक अभियंता, जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी तथा अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।