बंदरा में तीन साल की बच्ची से रेप, आरोपित गिरफ्तार

62

पीयर थाना क्षेत्र में एक तीन साल की बच्ची से 30 वर्षीय युवक ने शुक्रवार देर शाम दुष्कर्म किया। इसकी जानकारी होते ही ग्रामीणों ने आरोपित युवक को खदेड़कर पकड़ा और उसे बंधक बना लिया। घटना की सूचना के बाद पीयर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

Sigma IT Soloutions, Muzaffarpur, Bihar

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि युवक विनय कुमार सहनी पीड़िता को बिस्कुट खिलाने के बाद बहला-फुसलाकर नदी के बांध किनारे ले गया और यहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच बच्ची को न देख उसके परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इस दौरान पीड़ित बच्ची बांध की ओर से रोती हुई आती दिखाई दी। वह खून से लथपथ थी। यह देख परिजनों के होश उड़ गए। पूछताछ के बाद पीड़ित बच्ची ने पूरी घटना की जानकारी दी। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपित के पास ले जाने पर बच्ची उसकी तरफ इशारा करके रोने लगी। घटना से आक्रोशित बच्ची के परिजनों व ग्रामीणों ने आरोपित विनय को खदेड़कर पकड़ लिया और पीटा। फिर उसे बंधक बना लिया।

Jimmy Sales, Electronic Showroom, Muzaffarpur

TO ADVERTISE YOUR BRAND OR BUISNESS CALL OR WHATSAPP US AT 97076-42625

बयान :

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। -गौरव पांडे, डीएसपी पूर्वी

Input : Live Hindustan