टेंडरवा’र के डॉ’न शंभू-मंटू से क्या ड’रती है मुजफ्फरपुर पु’लिस, पु’लिस की हवा’बाजी ने मुजफ्फरपुर को बना दिया क्रा’इम जोन

192

मुजफ्फरपुर :  जिले में अ’पराध का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अ’पराधी लगातार पुलिस को ठें’गे पर रखकर खु’लेआम वा’रदात को अं’जाम दे रहे हैं लेकिन पुलिस अ’पराधियों का बा’ल तक बां’का नहीं कर पा रही है.

शंभू-मंटू को टच तक नहीं कर पाई मुजफ्फरपुर पुलिस

पूर्व मेयर समीर हत्याकांड के 1 साल से ज्यादा बीत जाने के बाद भी मुजफ्फरपुर की तेज तर्रार पुलिस कुख्यात शंभू-मंटू को टच तक नहीं कर पाई है. पुलिस की सूत्र बताते हैं कि पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में जिस हथियार का इस्तेमाल हुआ था वो शंभू-मंटों गिरोह ने सप्लाई किया था. लेकिन पुलिस इस गिरोह को टच करने का भी हिम्मत नहीं जुटा पा रही है.

पटना में इंजीनियर पर हमले भी आया शंभू मंटू गिरोह का नाम

ठेकेदारी के टेंडर में गलत नहीं करने पर अपराधी ने सीपीडब्लूडी के एग्जिक्यूटिव इंजीनियर अमीरुल्लाह अंसारी उर्फ गुड्डू पटना में तीन गोली मारी गई थी. इस गोलीकांड में भी शंभू-मंटू गिरोह का नाम सामने आया है.

अपराधियों को क्यों गिरफ्तार नहीं कर पाती मुजफ्फरपुर पुलिस

मुजफ्फरपुर में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. अपराधी बेखौफ होकर बड़ी बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं लेकिन पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर पा रही है.पुलिस रिपोर्ट के अनुसार बीते 16 अक्टूबर 2015 मुज़फ़्फ़रपुर के सदर थाना के पास भगवानपुर में गोली मार कर दो लाख की लूट मुख्य आरोपी जय सिंधू गर्ग अब तक पुलिस गिरफ्त से फरार. वहीं मुज़फ़्फ़रपुर के जैतपुर ओपी के नया रोड़ टोल प्लाजा के पास गोली मारकर कैश वैन से 52 लाख की लूट मुख्य आरोपियों को भी पुलिस टच तक नहीं कर पाई है.

Input : News4Nation | Manoj Kumar