मुजफ्फपुर : शनिवार को शहर मे बाइक चोरी करने वाले गिरोह के चार शातिरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। वहीं इन शतीरों के परिजनो को जब गिरफ़तरी का पता चला तो थाने पहुँचकर हंगामा करने लगे और इसी बीच एक शातिर की पत्नी ने एक पुलिस कर्मी को दांत काट ली।

दर्जनों महिलाओ ने थाने मे किया हंगामा

जानकारी के मुताबिक, बाइक चोरी करने वाले शातिरों के परिवार की दर्जनों महिलाएं नगर थाने पहुँच कर हंगामा शुरू कर दी। जिसपर थाने मे मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने उनको समझाने की कोशिश की तो उनसे उलझ कर गाली गलौज करना शुरू कर दी।

महिला पुलिस को दाँत काटी

हंगामे कर रही औरतों को पुलिस ने जब थाने से बाहर जाने को कहा तो उनमे से एक शातिर की पत्नी ने महिला पुलिस के हांथ मे दांत काट लिया। जिसपर नगर थाने पुलिस ने सख्ती दिखते हुये सभी महिलाओ को वहाँ से खदेड़ कर दाँत काटने वाली महिला को गिरफ्तार कर हिरासत मे डाल दिया।

नेपाल मे बेचते थे चोरी की बाइक

गिरफ्तार बाइक चोरो ने पुलिस को बताया की, चोरी के बाइक वे लोग नेपाल मे बेचते थे और वहाँ से मादक पदार्थ लाकर यहाँ सप्लाई करते थे।

नगर पुलिस कर रही हैं छापेमारी

दरअसल शहर मे बाइक चोरी की घटना बढ्ने पर नगर पुलिस व डीआईयू ने छापेममारी कर सोडा गोदाम चौक, लकड़ीढाही और शेखपुर ढाबा इलाके से चार को शातिरों को गिरफ्तार किया हैं। पकड़े गए शातिरों के ठिकाने से कई सारी चोरी की बाइक भी बरामद किया हैं। वहीं नगर थानेदार अनिल कुमार का कहना हैं की, छापेमारी अभी जारी हैं कारवाई पूरी होने के बाद खुलासे किए जायेंगे ।

Previous articleमध्य प्रदेश की तर्ज पर बिहार में भी देशी गाय पालने वालों को सरकार की तरफ़ से मिलेगी मदद
Next articleजितन राम मांझी ने सरकार से शहाबुद्दीन की प्रतिमा लगाने की मांग की; बीजेपी बोली-चंदा बाबू के बेटों को न भूलें