अभी-अभी : शौविक को भी एनसीबी NCB ने लिया हि’रासत में, रिया के घर से बाहर निकली टीम

PATNA : सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्र/ग्स एंगल की जांच कर रही ना/रकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती के घर पर आज सुबह-सुबह छा/पा मारा है. सुशांत सिंह केस में शुक्रवार की सुबह एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पहुंचीं, जहां तलाशी अभियान चलाया. एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि एनपीडीएस एक्ट के तहत रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घरों की भी तलाशी ली गई है.

एनसीबी ऐसे मौके पर रिया के घर पहुंची है, जब रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की नई व्हॉट्सऐप चैट लीक हुई है. रिया की चैट में एमडीएमए और मारूआना नाम के ड्र/ग्स के बारे में बातचीत होती नजर आई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती अपने भाई को किसी के लिए ‘बड्स’ खरीदने के लिए कहती हैं. यह चैट 15 मार्च 2020 का बताया जा रहा है.

गौरतलब है कि एनसीबी की टीम अब तक ड्र/ग्स कनेक्शन में पांच लोगों को गि/रफ्तार कर चुकी है. इसके अलावा, एनसीबी ने जिन आरोपी ड्र/ग सप्‍लायर्स को गिरफ्तार किया है, उनमें से दो का रिया के भाई शौविक से सीधा कनेक्‍शन सामने आया है. इसी मामले को लेकर एनसीबी की टीम शौविक को भी पूछताछ के लिए लेकर गई है.