पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती सहरइंदर कौर की शादी हुई जिसमें फिल्म और राजनीतिक जगत की तमाम हस्तियां शिरकत करने पहुंची. सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान भी शादी में नजर आये. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हुईं. लेकिन अब इस शादी समारोह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला नजर आ रहे हैं. वीडियो में फारूख अब्दुल्ला ठुमके लगाते दिख रहे हैं.

वीडियो कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी का बताया जा रहा है. वीडियो पर गौर करें तो इसमें डांस करते फारूक अब्दुल्ला कैप्टन अमरिंदर सिंह को नाचने के लिए बुलाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान कैप्टन ताली बजाकर फारूक अब्दुल्ला का साथ दे रहे हैं.

यहां चर्चा कर दें कि फारूक अब्दुल्ला की उम्र 83 साल है. वीडियो में लोगों को उनकी यह जिंदादिली खूब पसंद आ रही है. पोती की शादी में लोकगीत गाते कैप्टन अमरिंदर सिंह का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. गौर हो कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती सहरइंदर कौर की शादी गत रविवार को दिल्ली के बिजनेसमैन अदित्य नारंग से मोहाली के सिसवां स्थित फार्म में सिख रीति-रिवाज के की गई.