मिठनपुरा थाना क्षेत्र के क्लब रोड स्थित एक निजी बैंक के ग्राहकों को लगातार बदमाशों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है। इसके बावजूद पुलिस न ही सही से गश्त करती है न ही जांच। पुलिस की इस हीलाहवाली से बदमाशों का मनोबल बढ़ रहा है और वे लगातार वारदात को अजाम देते आ रहे हैं।

पिछले एक माह में उक्त बैंक के तीन ग्राहकों को बदमाशों ने निशाना बनाया। इन सभी मामलों में बमदमाश सीसीटीवी में कैद हुए। लेकिन, पुलिस उन्हें अबतक नहीं पकड़ पाई है। इसको लेकर पीड़ित कॉन्ट्रैक्टर रंजन कुमार पांडेय ने शनिवार को एसएसपी हरप्रीत कौर से मिठनपुरा पुलिस के खिलाफ शिकायत की है। आवेदन में बताया है कि पुलिस सही तरीके से अनुसंधान नहीं कर रही। क्षेत्र में लगातार अपराधी सक्रिय हैं। लेकिन, पुलिस कहीं और पकड़ाए अपराधियों पर आरोप मढ़कर अपना पल्ला झाड़ ले रही है।

SSP, Harpreet Kaur, Muzaffarpur

सीसीटीवी में कैद हुए थे बदमाश:

मिठनपुरा थाना क्षेत्र में दो-तीन माह के अंदर उक्त बैंक के चार-पांच ग्राहकों को बदमाशों ने निशाना बनाया है। पिछले एक माह में ही दो मोटी रकम की छीनतई की गई है। वारदात सीसीटीवी कैमरा में कैद हैं। यहां तक की बैंक के सीसीटीवी में भी संदिग्ध दिखे, लेकिन अबतक एक भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Input : Live Hindustan

Sigma IT Soloutions, Muzaffarpur, Bihar

Previous articleफाइलें दबाकर ले जाने वालों पर दर्ज होगी प्राथमिकी : एसएसपी
Next articleविवि प्रशासन क्यों नहीं समझ रहा समय का महत्व

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here