70 साल बाद मकर संक्रांति पर बन रहे है दो महायोग, इन राशियों को मिलेगी खुशियां ही खुशियां

साल 2019 की मकर संक्रांति दो दिन मनाई जाएगी और नौ ग्रहों में भी प्रभावशाली सूर्य 14 जनवरी की रात 7:52 बजे मकर संक्रांति का पुण्यकाल 14 जनवरी को दोपहर में करीब 1: 58 बजे से दूसरे दिन वही 15 जनवरी को सुबह 11: 52 बजे तक रहेगा। वही आपको बता दें कि मकर संक्रांति के दिन दो बड़े महायोग देखने को मिल सकते हैं। जिसके प्रभाव से कुछ राशियों की किस्मत चमक जाएगी और इन राशियों को शुक्र के प्रभाव से प्यार, पैसा और दौलत शोहतर ​प्राप्त हो सकती हैं, तो आइए जानते हैं, वो कौन सी राशियां हैं। जो इस महा योग को 70 साल बाद महा योग से लाभ प्राप्त कर सकती हैं।

वही ज्योतिष शास्त्रों के मुताबिक इन राशि वाले जातकों लिए मकर संक्रांति का यह दिन बहुत ही खास और शुीा होने वाला हैं। वही अपने जीवन साथी का सहयोग प्राप्त हो सकता हैं। वही अचानक से धन दौलत का भी लाभ मिल सकता हैं। आपका धन लाभ होने के साथ ही साथ स्वास्थ्य पर भी बहुत ही अच्छा असर पड़ सकता हैं। किसी सहयोगी से आपको शुभ समाचार भी मिलने के योग बनते दिख रहे हैं।

वही समाज में भी मान प्रतिष्ठा बढ़ सकती हैं, और आपके खुद के कार्य को लेकर आपको आलोचक भी स्वयं प्रशंसा ही करेंगे। वही संतान की तरफ से भी आपको कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता हैं। जो आपको सुख प्रदान कर सकता हैं। तो आपको बता देते हैं। कि इस महा सयोग में कौन-कौन सी राशियां शामिल हैं। जिन राशि के लोगों की किस्मत चमकने वाली हैं, उन राशियों के नाम हैं, कन्या राशि, सिंह राशि, वृश्चिक राशि और कुंभ राशि हैं।

Input: Daily Hunt
131 Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
131 Shares