बड़ी खबर आ रही है मुजफ्फरपुर से. डॉक्टर की लापरवाही दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है. इलाज के नाम पर जान से हाथ धोना पड़ रहा है लोगों को. हालिया वाकिया है केजरीवाल अस्पताल के स्टाफ खुलेआम गुंडागर्दी करते है. गत रात बच्चे के मरने के बाद अस्पताल के नर्सो ने परिजनों की जमकर पिटाई कर दी.

क्या है मामला

जुरन छपरा में केजरीवाल हॉस्पिटल स्थित है. जो बच्चों के इलाज के लिए जाना जाता है. वहीँ बीते रात एक बच्चे की मौत हो गई. बच्चे की मौत से उसके परिजन काफी आक्रोशित हो गए. वहीँ अस्पताल में जमकर हंगामा भी किया. परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही से बच्चे की मौत हुई है. जिसके बाद बच्चे के परिजनों ने डॉक्टर के खिलाफ जमकर हंगामा किया. इसपर अस्पताल के स्टाफ ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया. और परिजनों की जमकर पिटाई कर दी. आपको बता दे कि अस्पताल में भर्ती अन्य मरीजो में भय बन गया.

Sigma IT Soloutions, Muzaffarpur, Bihar

वहीँ अन्य मरीज़ अस्पताल से पलायन करना शुरू कर दिए. कई परिजनों ने आरोप लगाया है कि अस्पताल में मरीजो के साथ बत्तमीजी भी की जाती है. अस्पताल में हुए हंगामा के कारन कई मरीज़ अपना नाम कटवाए बिना ही अस्पताल से चले गए.

आपको बता दे कि पूर्व में भी केजरीवाल अस्पताल में हंगामा हुआ था. जब अस्पताल के द्वारा एक ज़िंदा बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया था. वही मौके पर फोटो खींच रहे एक व्यक्ति की भी जमकर पिटाई कि गई है.

Input : Live Cities

Previous articleकांग्रेस मुक्त होने की ओर भारत: मोदी लहर बरकरार, सिर्फ तीन राज्यों में बची कांग्रेस
Next articleमुजफ्फरपुर : भगवान से भी नहीं डर रहे चोर, चुरा ले गए मूर्ति और आभूषण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here