बिहार के बोधगया में भाजपा सांसद हरि मांझी के पुत्र राहुल कुमार को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया। राहुल बोधगया के नावां गांव में साथियों संग शराब पी रहा था। मेडिकल जांच में उसके शराब पीने की पुष्टि हो गई। प्रदेश में शराबबंदी लागू किए जाने के बाद किसी सांसद के पुत्र के नशे की हालत में पकड़े जाने का यह पहला मामला है।

Wine, BJP, Bihar, Bodh Gaya

इस बाबत प्रतिक्रिया में सांसद हरि मांझर ने कहा कि साजिश के तहत उनके बेटे को फंसाकर राजनीतिक बदला लिया जा रहा है। दूसरी ओर भाजपा के विनोद नारायाण झा ने कहा कि बिहार में कानून का राज है। कानून का उल्‍लंघन करने वाला कोई भी हो, उसे छोड़ा नहीं जाएगा।
हरि मांझी के 18 साल के पुत्र की शराब के नशे में गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने बताया कि बोधगया थाना क्षेत्र के नावां गांव से सांसद के पुत्र को गश्ती पुलिस ने नशे की हालत में गिरफ्तार किया। मेडिकल जांच कराने के बाद उसे जेल भेजा गया।

Advertise, Advertisement, Muzaffarpur, Branding, Digital Media

विदित हो कि सांसद के पुत्र ने 13 दिसंबर 2016 को भी मेडिकल कॉलेज गेट पर नशे की हालत में हंगामा किया था। उस वक्त मेडिकल कॉलेज थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसका कांड संख्या 229/16 दर्ज है। गिरफ्तारी के बाद सांसद हरि मांझी ने कहा कि वे शराब पीने वाले का समर्थन नहीं करते हैं। उनका राजनैतिक कॅरियर खराब करने के लिए साजिश के तहत बेटे को फंसाया गया है। उसने शराब नहीं पी थी। वह लड़ाई-झगड़े की सुलह कराने पश्चिमी नावां गांव था।

Input : Dainik Jagran

 

Previous articleपर्दाफाश : केमिकल पोतकर नाले में डाली गई थी नवरुणा की लाश
Next articleमुजफ्फरपुर: लग्जरी कार से आये थे बकरा चुराने, ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here