बड़ी खबर आ रही है बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से. मिल रही जानकारी के मुताबिक उत्तर बिहार का कुख्यात नक्सली पकड़ा गया है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए नक्सली के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं. इतना ही नहीं कैश भी बहुत मिला है. सूत्रों से पता चला है कि गुप्त सूचना के आधार पर यह बड़ी कार्रवाई की गई है. छापेमारी के दौरान कुख्यात नक्सली अनिल राम की गिरफ्तारी हुई है. बता दें कि अनिल राम कई मामलों में वांटेड था. लगातार उसकी तलाश पुलिस कर रही थी.

बताया जा रहा है कि यह बड़ी कार्रवाई बिहार एसटीएफ ने की है. दरअसल एसटीएफ को सूचना मिली थी कि कुख्यात अनिल राम कहीं छिपा हुआ है. एसटीएफ को जैसी इस बात की लीट मिली, तो टीम का गठन किया गया. फिर छापेमारी को अंजाम दिया गया. ये पूरी कार्रवाई मुजफ्फरपुर पुलिस और बिहार एसटीएफ की संयुक्त ऑपरेशन में संभव हो सकी. बताया जा रहा है कि कुख्यात अनिल राम दर्जनों मामलों में सामिल था.

वहीं आपको यह भी बता दें कि गिरफ्तार नक्सली अनिल राम के पास से भारी मात्रा में हथियार और कैश बरामद किया है एसटीएफ ने. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार नक्सली के पास से 5 पिस्टल, 3 कार्बाइन और 2 पुलिस से लूटी हुई 315 बोर की राइफल मिली है. वहीं उसके पास से 8 लाख रुपेय कैश भी बरामद किए गए हैं. फिलहाल गिरफ्तार नक्सली अनिल राम से पुलिस हिरासत में पूछताछ की जा रही है.

गौरतलब है कि अनिल राम की गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ ने राहत की सांस ली है. पिछले कई दिनों से इसकी गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया जा रहा था. आखिरकार आज सोमवार को उसकी गिरफ्तारी हो ही गई. इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि अनिल किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में था. उसके पास से जितने हथियार और कैश मिले हैं उससे तो यही साफ हो रहा है कि वो जरूर किसी आपराधिक घटना की योजना बना रहा था. हालांकि एसटीएफ की इस कार्रवाई ने उसके मनसूबों पर पानी फेर दिया है.

Input : Live Cities

Previous articleमुजफ्फरपुर के पांच लोग हरियाणा में जिंदा जले
Next articleBREAKING : चौथे मामले में लालू प्रसाद यादव दोषी करार, जगन्नाथ मिश्रा बरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here