Patna:रिम्स के केली बंगले में बतौर कैदी रह रहे लालू प्रसाद ट्विटर के जरिए बिहार के कार्यकर्ताओं में जोश भर रहे हैं। लालू लगातार ट्विटर के जरिए बिहार सरकार पर हमलावार हैं। बिहार व केंद्र की सरकार को डबल इंजन की सरकार कह लालू ने चुटकी भी ली। उन्होंने ट्वीट के जरिए हमला करते हुए लिखा कि-डबल इंजन की सरकार इतनी डबल स्टैंडर्ड क्यों हैं। वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर कटाक्ष करते हुए एक कार्टून शेयर की है। साथ ही लिखा है कि जनता ने आपको बहुत दिया मौका, लेकिन आपने दिया धोखा। वहीं नोटबंदी समेत अन्य पहलुओं पर भी उन्होंने केंद्र व बिहार की सरकार के खिलाफ हमला बोला है।

खुद नहीं चलाते ट्विटर- मिलने वालों के जरिए राय देते हैं
लालू प्रसाद अपने ट्विटर एकाउंट का संचालन स्वयं नहीं करते। लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडलर पर जिक्र है कि उनसे मिलने आने वाले लोगों के जरिए वह अपनी राय व विचार जाहिर करते हैं। इसके बाद उसे ट्विटर पर पोस्ट किया जाता है।

लालू से मुलाकाती की पोस्ट वायरल, भाजपा ने उठाए सवाल
लालू प्रसाद के साथ एक मुलाकाती की पोस्ट सोशल मीडिया पर वारयल हो रही। मुलाकाती सैयद अली ने ट्विटर व फेसबुक पर लालू प्रसाद के साथ तस्वीर लगाते हुए लिखा है कि रांची पहुंच उन्होंने लालू प्रसाद को बिहार चुनाव का ताजा हाल बताया। लालू प्रसाद की इस तस्वीर के वायरल होने के बाद भाजपा ने सवाल उठाए हैं कि जेल मैनुअल के मुताबिक, लालू प्रसाद से मिलने वालों को मोबाइल अंदर ले जाने की इजाजत नहीं होती, फिर मुलाकाती ने तस्वीर कैसे उतारी। भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि सरकार लगातार लालू प्रसाद के मामले में जेल मैनुअल का उल्लंघन कर रही है।

Previous articleकोरोना के खतरे के बीच पट खुलते ही मां दुर्गा के दर्शन को उमड़ी भीड़
Next articleमालामाल : 5 साल में 290 फीसदी तक बढ़ गई नीतीश के मंत्रियों की संपत्ति