राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने मंगलवार को अपने राजनीतिक विरोधी और बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी को शादी का कार्ड दिया और कहा कि शादी में जरूर आइएगा। तेजप्रताप यादव और उनके होने वाले ससुर चंद्रिका राय खुद आमं‍त्रण कार्ड सुशील मोदी के घर पहुंचे।

शादी का कार्ड देने के बाद तेजप्रताप ने ट्वीट किया कि बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी को अपने विवाह का निमंत्रण दिया। लाख राजनीतिक और मनुवादी विद्वेष हम पर थोपी जाए, हम बहुजन समाज के लोग कृष्ण के वंशज हैं। हमारा दिल बहुत बड़ा है। इसमें सब के लिए जगह है।

कार्ड देने के बाद मीडिया से बात करते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि राजनीति अपनी जगह है। समाजिकता अलग है। मुझे उम्‍मीद है कि वे मेरी शादी में जरूर आयेंगे।

वहीं, दूसरी ओर सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव की सभी बेटियों की शादी में मैंने शिरकत की है, चाहे वह दिल्‍ली में हुआ हो या पटना में। तेजप्रताप की शादी में च‍ंद्रिका राय जी की बेटी से हो रही है। सभी से मेरा पुराना संबंध है।

बता दें कि तेजप्रताप की शादी 12 मई को बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पौत्री और विधायक चंद्रिका राय की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय के साथ होगी। दोनों की सगाई 18 अप्रैल को पटना के होटल मौर्या में हुई थी। राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10,  सर्कुलर रोड से बारात 12 मई को शाम 7:00 बजे प्रस्थान करेगी और शुभ विवाह रात्रि बेला में होगा। तेजप्रताप और ऐश्वर्या का विवाह दुल्हन के घर यानी उनके पिता चंद्रिका राय के सरकारी आवास 5, सर्कुलर रोड पर संपन्न होगा। जयमाला और प्रीतिभोज का कार्यक्रम खेल मैदान, बिहार वेटरनरी कॉलेज कैंपस पटना में रखा गया है।

Shyam Opticals, Muzaffarpur

तेजप्रताप की शादी में इन खास लोगों को मिलेगा निमंत्रण

तेजप्रताप यादव की शादी को लेकर गेस्ट लिस्ट भी फाइनल हो चुकी है। उनकी शादी में पांच हजार से भी ज्यादा लोग शामिल होंगे। इनमे वीआईपी गेस्ट से लेकर लालू प्रसाद के रिश्तेदार और तमाम जानने वाले शामिल होंगे।

Input : Dainik Jagran

 

Previous articleबैंकों के चार्जेज से बचना चाहते हैं तो अपनाएं ये तरीके
Next articleप्रेम विवाह करने पर पंचायत ने सुनाया तालिबानी फैसला, जारी किया ये फरमान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here