तेज रफ्तार बस के सामने अचानक एक बाइक आ गई। उसे बचाने के क्रम में बस का संतुलन बिगड़ा और वह 10 फीट नीचे गड्ढ़े में जा गिरी। देखते-देखते घटनास्‍थल पर चीख-पुकार मच गई। जब तक स्‍थानीय लोग यात्रियों को बाहर निकालते, दो की मौत हो चुकी थी। बाद में इलाज के दौरान दो और यात्री की मौत हो गई। दुर्घटना बिहार के दरभंगा के बहेड़ी-बहेड़ा पथ पर शंकर लोहार चौक के पास रविवार की दोपहर में हुई।

जानकारी के अनुसार, बिरौल प्रखंड के शाहपुर से लहेरियासराय जा रही एक बस शंकर लोहार चौक के समीप गड्ढ़े में पलट गई। बस के सामने अचानक एक बाइक आ गई, जिसे बचाने के क्रम में चालक ने संतुलन खो दिया और हादसा हो गया।

शोरगुल सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने बस का शीशा तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला। लेकिन, इसके पहले मौके पर ही दो लोगों ने दम तोड़ दिया था। मृतकों में एक की पहचान मो. लड्डू (35) के रूप में की गई, जबकि तीन अन्‍य पहचान अब तक नहीं हो सकी है। दुर्घटना में घायल बस के संवाहक मुकेश मंडल (40) की भी इलाज के दौरान प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में मौत हो गई। दुर्घटना में करीब तीन दर्जन यात्री घायल हुए हैं, जिनमें तीन की हालत नाजुक है। बताया जा रहा है कि बस ओवरलोड थी। इसमें करीब सौ लोग सवार थे।

Input : Dainik Jagran

 

Previous article24 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाला Honor Play 7 लॉन्च, कीमत सिर्फ…
Next articleमुजफ्फरपुर की बेटी को उपराष्ट्रपति ने किया सम्मानित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here