सलमान खान की ‘राधे’ के सेट पर हुआ हादसा, अस्पताल जाते रणदीप हुड्डा की फोटो वायरल

288

सलमान खान (Salman Khan) अगले साल ईद के मौके पर फिल्म रिलीज करना आसान नजर नहीं आ रहा है. पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंसाअल्लाह’ बंद हो गई. बाद में जब उन्होंने प्रभुदेवा के साथ ‘राधे’ बनाने की ठानी तो बिग बॉस 13 की डेट्स उसके शूट के डेट्स से टकरा रही हैं. इसी बीच ये खबर आई है कि फिल्म के सेट पर एक हादसा हो गया है, जिसके शिकार फिल्‍म में विलेन का किरदार निभाने वाले रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) हो गए हैं.

असल में ‘राधे’ एक जबर्दस्त एक्‍शन मूवी होगी. कई लोगों का कहना है कि यह ‘वांटेड’ से एक कदम आगे की फिल्म है. इसके लिए फिल्म के निर्माताओं ने कोरियाई एक्‍शन डायरेक्टर्स और एक्‍शन के जानकारों को राधे के सेट पर बुलाया गया है. बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान की फिल्मों का सबसे बेस्ट सीक्वेंस शर्टलेस फाइट के साथ स्मोक फाइट, गन शूट-आउट, हांथापाई दिखाई जाएगी. लेकिन इनमें परफेक्‍शन लाने के लिए कोरियाई एक्‍शन डायरेक्टर्स की सहायता ली जा रही है.

इसी तरह के एक एक्‍शन सीन के दौरान यह घटना घटी. इसमें अभिनेता रणदीप हुड्डा इस कदर घायल हुए कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. हालांकि ताजा जानकारी मिलने तक रणदीप को अस्पताल से छुट्टी मिल जाने की खबर थी. बताया जा रहा है कि वे बहुत जल्द सेट पर वापसी भी कर लेंगे. इसके इतर सलमान खान की बात करें तो वो अभी बिग बॉस से किसी तरह छुटकारा पाने में लगे हैं.

जिस दिन बिग बॉस के पांच सप्ताह तक और बढ़ने की घोषणा हुई थी उसके बाद के शो में सलमान ने घर वालों को बधाई देते हुए कहा कि शायद वे आगे साथ में नहीं रहेंगे. बताया जा रहा है कि सलमान की जगह पर फराह खान शो की होस्टिंग कर सकती हैं.वही रणदीप हुड्डा की बात करें तो इन दिनों उनके पास काफी काम है. ‘राधे’ के अलावा वे इम्तियाज अली और मीरा नायर के साथ भी काम कर रहे हैं.