नगर निगम ने बुधवार को स्टेशन रोड से अतिक्रमण खाली कराया। इस दौरान पुलिस बल की मदद से 20 से अधिक खोमचे, गुमटी व अस्थायी दुकानों को तोड़कर हटाया। निगम की इस कार्रवाई के बाद पूरे स्टेशन रोड से लेकर मोतीझील तक हड़कंप मचा रहा। स्टेशन रोड से कब्जा हटाने की सूचना मिलने पर मोतीझील रोड में अतिक्रमण किए कई दुकानदारों ने दुकानें बंद कर ली।

दोपहर ढाई बजे शुरू हुए अभियान के दौरान सबसे पहले स्टेशन के सामने व नगर निगम की गेट पर लीची के आधा दर्जन फुटपाथी दुकानदारों को हटाया गया। कुछ ने विरोध किया तो पुलिस बल व निगम कर्मियों ने उनकी लीची व गुमटी उठाकर ट्रैक्टर पर लाद दी। कब्जा हटाने के बाद स्टेशन रोड में झाड़ू लगाया गया। कुछ देर के लिए रोड चकाचक लगा, लेकिन फिर ऑटो की अवैध पार्किंग के कारण जाम लग गया।

CHOTI KALYANI, CLOTHING, STORE, MUZAFFARPUR, TRIGGER

अतिक्रमण खाली करा रहे निगम के निरीक्षक रामलखन सिंह ने कहा कि आगे भी शहर के अन्य हिस्सों में निगम की टीम अतिक्रमण हटाएगी। अतिक्रमणकारियों का सामान भी जब्त कर किया जाएगा। इधर, नगर आयुक्त संजय दूबे ने आदेश दिया है कि यदि दोबारा स्टेशन रोड में कोई अतिक्रमण करता है तो तुरंत हटाया जाए। बताया जा रहा है कि शहर से अतिक्रमण खत्म करने के लिए अब निगम कानूनी कार्रवाई भी करेगा। मौके पर निगम के अतिक्रमण हटाओ टीम के रामनरेश यादव, सुशील कुमार आदि मौजूद थे।

Input : Live Hindustan

Previous article187 मठ-मंदिरों की संपत्ति की मांगी रिपोर्ट
Next articleमुजफ्फरपुर : 15 फुट नीचे गया पाताल का पानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here