मुज़फ़्फ़रपुर ज़िला में शराब की तस्करी अपने चरम सीमा पर है. आए दिन शराब का खेप पकड़ा जा रहा है. अपितु तस्करी रुकने का नाम नही ले रहा है. आपको बता दें कि गत रात करीब एक बजे गुप्त सूचना के आधार पर अहियापुर पुलिस के द्वारा पटियासा जलाल के स्कूल के नजदीक लीची बगान में छापेमारी किया गया. छापेमारी में हरियाणा नंबर की ट्रक से लाखो रुपए के अवैध शराब पकड़ा गया है.

150 कार्टून विदेशी शराब पकड़ा गया

आपको बता दें कि अहियापुर थाना अध्यक्ष् धनंजय कुमार ने बताया है कि  करीब 150 कार्टून विदेशी शराब पकड़ा गया है. जिसमे रॉयल स्टैग सहित कई दूसरी विदेशी शराब भी जब्त किया गया है. वहीं पुलिस की गाड़ी को देख कर सभी मौके से भाग निकले. जब पुलिस बगान में गई तो वहाँ एक हरयाणा नंबर ट्रक खड़ी थी. जिसके पास एक पिक अप वैन , एक टैम्पू और एक मोटरसाइकिल भी खड़ी थी.

शराब हरियाणा के एक ट्रक में लाया गया था

पुलिस के द्वारा तीनो वाहनों को जब्त कर लिया गया है. वहीं ट्रक में हिंदुस्तान लीवर के कई प्रोडक्ट भी ट्रक में रखा हुआ था. सूत्रों की माने तो शराब माफिया द्वारा बड़ी संख्या में अवैध शराब बाजार में खपाने के लिए मंगवाया गया था. शराब हरियाणा के एक ट्रक में लाया गया था.

ट्रक में तेल साबुन के कार्टून के बीच में रख कर शराब मंगवाया गया था. अहियापुर पुलिस ने शराब माफियाओ के मंसूबे को ध्वस्त करते हुए ट्रक को जब्त किया है. वहीं शराब माफियाओं को पकड़ने के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Input : Live Cities

Previous articleBREAKING : 12 साल से छोटे बच्‍चे से दुष्‍कर्म की सजा मौत
Next article पत्रकार हमला कांड के अभ्युक्तों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े ग्रामीण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here